बागेश उर्फ कवि जी को दी गयी श्रद्धांजलि

बागेश उर्फ कवि जी को दी गयी श्रद्धांजलि

अमनौर: वामपंथी के वरिष्ठ नेता व कर्पूरी विकाश सेवा समिति के तत्कालीन अध्यक्ष बबन राय बागेश उर्फ़ कविजी की मृत्यु मंगलवार को सड़क दुर्घटना में हो गई.
कर्पूरी विकास सेवा समिति के सदस्यों द्वारा कर्पूरी मंच के निकट एक शोक सभा आयोजित किया.जिसकी अध्यक्षता लाल मोहमद ने किया.

सभी सदस्यों द्वारा इनके आकस्मिक मृत्यु पर दुख संवेदना व्यक्त  किया. उनका कहना था कि कवि जी गरीबो की आवाज थे. जो कर्पूरी ठाकुर के सिद्धांतों पर चलकर हमेशा गरीबो के हक़ हुकुम के लिए लड़ते रहते थे. भ्रष्टाचार के विरुद्ध व गरीबो के उत्थान को लेकर कई कहानियां व कविताओ की रचना किया करते थे.उनकी मृत्यु से आम लोगो में शोक की लहर है.

उनके आत्मा की शांति को लेकर अंत में दो मिनट का मौन धारण किया गया.उक्त अवसर पर नीरज कुमार शर्मा, बिरला प्रसाद, राज कुमार सूड़ी, बिनोद प्रसाद कुशवाहा, मनीष कुमार सिंह, पंकज मिश्रा, प्रभात कुमार सिंह, संदीप कुमार महाशेठ मुख्य रूप से शामिल थे.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें