सारण: आंधी तूफान का कहर दुकानों के उड़े छत, हजारों की संपत्ति बर्बाद

सारण: आंधी तूफान का कहर दुकानों के उड़े छत, हजारों की संपत्ति बर्बाद

Mashrakh: मशरक मुख्यालय में विगत रात्रि आये आंधी तूफान ने कहर ढाया है. बाजार में मनोज साइकिल स्टोर के दुकान का उपर लगा कर्कट तेज आंधी-तूफान ने दूर सड़क पर फेक दिया.रात के कारण किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नही घटी. वही चन्देश्वर मोड़ बेनछपरा में सिंह ब्रदर्स ग्रुप इंजीनियरिंग वर्क्स का उपरी छत कर्कटनुमा तेज आधी-तुफान में उड़ कर बगल के घर पर जा गिरा जिसमें एक वृद्ध महिला दब गई.

मशरक थाना क्षेत्र के चंदेश्वर मोड़ के पास सिह ब्रदर्स ग्रुप इंजिनियर वर्क्स प्रतिष्ठान की पूरी शेड तेज आंधी की हवा में उड़ गई वही दुकान की चारदीवारी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. दुकानदार शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि तेज आंधी तूफान ने दुकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है जिससे उनको लाखों रूपये की क्षति हुई है.

वही महावीर चौक बस स्टैंड के पास ए टू जेड साइकिल स्टोर की भी शेड तेज आंधी में उड़ गई. वही तेज आयी बारिश से सभी समाने भीग गई जिससे हजारों रूपए की क्षति हुई है.

तेज आयी आंधी बारिश से बिजली सेवा भी बाधित रही वही ग्रामीण इलाकों में तों रात्री को गयी बिजली मंगलवार की दोपहर तक नही आयी

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें