सारण: नरहरपुर गोलीकांड में दो आरोपित गिरफ्तार, आग्नेयास्त्र जब्त

सारण: नरहरपुर गोलीकांड में दो आरोपित गिरफ्तार, आग्नेयास्त्र जब्त

Chhapra: सारण जिला के गौरा ओ०पी० अन्तर्गत ग्राम नरहरपुर में आपसी विवाद में दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें राजन राय, पिता स्व० रामदयाल राय और शत्रुध्न राय पिता – भोला राय शामिल हैं। दोनों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर किया गया है।
इस मामले में सारण पुलिस ने जयराम राय, पिता स्व० हरदेव राय एवं और विश्वजीत कुमार पिता-जयराम राय ग्राम-नरहरपुर, थाना-गौरा ओ०पी०, जिला- सारण को गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त हथियार एवं मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है। प्रथम जॉच में विवाद का कारण खैनियाँ बाबा मंदिर के पास यात्री शेड बनाने को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। इस संबंध में अन्य बिन्दुओं पर जॉच एवं प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

इस गोलीकांड में घायल दोनों लोग छपरा के पूर्व विधायक व जदयू के दिवंगत नेता रामप्रवेश राय के भतीजा हैं। घायलों के चचेरे भी आनंद राय जिला परिषद के सदस्य हैं। 

इसे भी पढ़ें:  पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के दो भतीजे को मारी गोली, पटना रेफर

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें