VC से मिला RSA का प्रतिनिधि मंडल, छात्रों की समस्या से कराया रु-ब-रु

VC से मिला RSA का प्रतिनिधि मंडल, छात्रों की समस्या से कराया रु-ब-रु

Chhapra: छात्रों की समस्याओं को दूर करने हेतु आरएसए का प्रतिनिधि मंडल कुलपति से मिला. प्रतिनिधिमंडल ने संगठन के विभिन्न मांगों से अवगत कराया. स्नातक तृतीय खंड 13-16 , स्नातक द्वितीय खंड 14-17, स्नातक प्रथम खंड 15-18, स्नातक प्रथम खंड 16-19, स्नातक प्रथम वर्ष17-20 के छात्र छात्राओं का परीक्षा फार्म भरने का डेट जल्द से जल्द प्रकाशित किया जाए. स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर 15-17, स्नातकोत्तर तृतीय सेमेस्टर 14-16, छात्र छात्राओं का जिस महाविद्यालय में शिक्षक नहीं है, उसको संबंधित विभाग को टैग करते हुए स्पेशल वर्ग संचालन करने की अनुमति दी जाए. प्री पीएचडी कोर्स वर्क में नामांकन जल्द से जल्द ली जाए. प्रत्येक माह विद्यालय में सांस्कृतिक और खेल कैलेंडर तुरंत लागू किया जाए और विश्वविद्यालय भी कैलेंडर तुरंत जारी करें.

इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल में विवि अध्यक्ष सह काँसिल मेंबर अर्पित राज के नेतृत्व में काउंसिल मेंबर रोहिणी कुमारी, छात्र संघ के अध्यक्ष जगदम महाविद्यालय रणवीर सिंह, राम जयपाल कॉलेज के अध्यक्ष मनीष कुमार, पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय के अध्यक्ष आशीष कुमार, जयप्रकाश महिला महाविद्यालय के अध्यक्ष सोनम कुमारी, काउंसिल मेंबर राजेश रंजन कुमार कुलपति से मिले.

 

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें