रोटरी ने मनाया 13वां पदस्थापना समारोह, रोटेरियन ऑफ द ईयर बने श्याम बिहारी

रोटरी ने मनाया 13वां पदस्थापना समारोह, रोटेरियन ऑफ द ईयर बने श्याम बिहारी

छपरा: रोटरी सारण ने 13वां पदस्थापना समारोह का आयोजन मंगलवार को स्थानीय विवाह भवन में किया. समारोह का उद्घाटन सारण की पुलिस अधीक्षक अनुसुइया रण सिंह साहु ने दीप प्रज्वलित कर किया.

रोटरी सारण के अध्यक्ष पद के लिए डाॅ मदन प्रसाद को निवर्तमान अध्यक्ष अजय कुमार ने तथा सचिव के रूप में सुरेन्द्र कुमार गुप्ता को निवर्तमान सचिव राजेश जायसवाल ने तथा कोषाध्यक्ष के पद के लिए चन्द्र कान्त द्विवेदी को पदस्थापित किया.

वही रोट्रेक्ट सारण के अध्यक्ष राजेश कुमार रोट्रेक्ट सारण के सचिव मन मोहन कुमार को तथा इन्ट्रैक्ट सारण के अध्यक्ष पद पर श्याम कुमार जायसवाल को तथा इन्ट्रैक्ट सारण के सचिव पद पर अभ्युदय आनन्द को रोट्रेक्ट इन्ट्रैक्ट के चेयरमैन श्याम बिहारी अग्रवाल ने पदस्थापित किया.

सत्र 2016-17 के सचिव का प्रतिवेदन राजेश जायसवाल ने प्रस्तुत किया. सत्र 2016-17 के अध्यक्ष अजय कुमार ने अपने संबोधन में रोटरी सारण के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया तथा अभिवादन किया. नव निर्वाचित अध्यक्ष डाॅक्टर मदन प्रसाद ने अपने संबोधन में सभी को साथ लेकर चलने की बात कहीं. सत्र 2017-18 का सचिव का प्रतिवेदन सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने प्रस्तुत किया.

 

लगातार तीसरी बार रोटेरियन ऑफ द ईयर बने श्याम बिहारी अग्रवाल

समारोह में  रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल को लगातार तीसरे साल रोटेरियन आॅफ द इयर का पुरस्कार से सम्मानित किया गया. मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक अनुसुइया रण सिंह साहु ने उन्हें सम्मानित किया.

वही  बेस्ट उपस्थिति लिए शैलेश कुमार को, बेस्ट फैलोशिप के लिए बासुकी गुप्ता को, बेस्ट सपोर्टिंग रोटेरियन का पुरस्कार सोहन कुमार गुप्ता को, बेस्ट चेयरमैन का पुरस्कार राजकुमार गुप्ता, बेस्ट इवेंट मैनेजमेंट का पुरस्कार होटल राजदरबार को दिया गया.

रोटरी सारण को सहयोग करने के लिए डाॅ विजय किशोर प्रसाद, डॉ बासुदेव प्रसाद, डॉ विजया पाठक, डाॅ रवि कुमार गुप्ता तथा योग गुरु महेश प्रसाद को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया.

मुख्य अतिथि पुलिस कप्तान अनुसुइया रण सिंह साहु ने अपने संबोधन में कहा रोटरी सारण समाज सेवा में अच्छा कार्य कर रहा है.

उन्होंने बताया वो उड़िसा में रोट्रेक्टर रह चुकी है. उनके पिता आज भी रोटेरियन है इसलिए रोटरी की अच्छी जानकारी है रोटरी का क्रिया कलाप सर्वोत्तम है. उन्होंने कहा कि रोटरी सारण को जहाँ भी जरूरत महसूस हो मेरा सहयोग अवश्य लेंगे मुझे भी सहयोग करने में खुशी होगी.

कार्यक्रम की अध्यक्षता संयुक्त रूप से अजय कुमार तथा डॉ मदन प्रसाद ने किया. संचालन रोटरी सारण के पूर्व  राजेश गोल्ड ने किया. आगत अतिथियों का स्वागत रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने किया. धन्यवाद ज्ञापन रोटरी सारण के पूर्व अध्यक्ष पंकज कुमार ने किया.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें