राशन कार्ड कैम्प लगवाने को लेकर रिविलगंज प्रखंड प्रमुख डॉo राहुल राज ने एसडीओ के साथ की बैठक

राशन कार्ड कैम्प लगवाने को लेकर रिविलगंज प्रखंड प्रमुख डॉo राहुल राज ने एसडीओ के साथ की बैठक

Chhapra: रिविलगंज प्रखंड प्रमुख सह प्रदेश कार्यसमिति भाजपा बिहार डॉo राहुल राज ने क्षेत्र अंतर्गत जनतावासियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल पदाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ विशेष बैठक किया ।

इस बैठक में उन्होंने रिविलगंज प्रखंड अंतर्गत जनताजनार्द्धन को होने वाली तमाम समस्याओं को प्रत्यक्ष रूप से रखा। उन्होंने बैठक के दौरान बताया कि क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों से तमाम गरीब, असहाय लोग विगत दिनों से राशन कार्ड बनवाने हेतु निरंतर प्रखंड कार्यालय व उनके आवासीय कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं, फिर भी आज तक कोई सुनवाई नहीं हो सकी।

ऐसी दुर्लभ स्थिति पर ध्यानाकर्षण करते हुए समाधान के उद्देश्य से स्वयं प्रखंड प्रमुख डॉo राहुल राज ने अनुमंडल पदाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में आयोजित बैठक में इस तथ्य को रखा ताकि शीघ्र-अतिशीघ्र उनकी समस्या का समाधान हो सके और प्रखंड कार्यालय पर कैम्प लगाकर उन सभी लाभार्थियों का राशन कार्ड शीघ्र-अतिशीघ्र बनवाया जा सके क्योकि जनता को सुख-सुविधा प्रदान करना हमारा प्रथम दायित्व है।

प्रखंड प्रमुख डॉo राहुल राज के वक्तवयों को ध्यान में रखते हुए उपस्थित पदाधिकारियों ने यह निर्णय लिया कि रिविलगंज प्रखंड कार्यालय पर तिथि सुनिश्चित कर उन सभी लाभार्थियों का राशन कार्ड बनावाने का कार्य किया जाए।

ततपश्चात डॉo राहुल राज ने अनुमंडल पदाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को धन्यवाद ज्ञापित किया। मौके पर उपस्थिति अमित सिंह, आकाश सिंह, छोटन महतो भीमराय, दीपक राय, रोहित राय, रोहित पासवान आदि उपस्थित थें।  

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें