इंडिया ऑडियो सम्मिट 2024 में  रेडियो मयूर ने जीता बेस्ट शो का अवार्ड

Chhapra:  इंडिया ऑडियो सम्मिट मुंबई, के दूसरे संस्करण में रेडियो मयूर 90.8 FM को बेस्ट शो का अवार्ड दिया गया । यह अवार्ड कम्युनिटी रेडियो सेगमेंट में रेडियो मयूर ने जीता । रेडियो मयूर द्वारा निर्मित एक खास प्रोग्राम “टेक सखी” जो की महिलाओं के डिजिटल सुरक्षा को ध्यान में रख कर बनाया गया था, जिसमें महिलाओं को ऑनलाइन फ्रॉड, इंटरनेट पर सेक्सुअल हैरेसमेंट, सोशल मीडिया फ्रॉड के प्रति जागरूक किया जाता है, यह अवार्ड उसी प्रोग्राम को मिला । रेडियो प्रोग्राम , आउटरीच गतिविधि तथा सामुदायिक भागीदारी को ध्यान में रखते हुए ये अवार्ड दिया गया । अवार्ड शो मुंबई के होटल में आयोजित किया गया ।

“टेक सखी” कार्यक्रम की प्रोजेक्ट डायरेक्टर सुष्मिता पल्लवी, आउटरीच कॉर्डिनेटर RJ रजत, कंटेंट टीम श्वेता , संजना और कविश गिरी सभी ने जी जान से मेहनत की है इस प्रोग्राम को बेहतर बनाने के लिए ।

इंडिया ऑडियो सम्मिट में हर साल देश भर के ऑडियो जगत के दिग्गजों को उनके बेहतरीन कार्यों के लिए पुरस्कृत किया जाता है । इसमें कई कैटेगरी में पुरस्कार दिए जाते हैं । देश के बड़े बड़े नामों के बीच रेडियो मयूर छपरा का नाम आना और अवार्ड जीतना सारण के लिए गौरव की बात है ।

स्टेशन हेड अभिषेक अरुण कहते हैं कि,” कम्युनिटी रेडियो सेगमेंट में बेस्ट शो का अवार्ड मिलना एक बड़ी बात है, वो भी तब जब आप देश भर के दिग्गजों के बीच हों । हमारी टीम बहुत मेहनत करती है और जब ऐसे अवार्ड मिलते हैं तो सभी सदस्यों का मनोबल बढ़ता है, हम समुदाय के व्यवहार को परिवर्तित करने का प्रयास करते रहेंगे ” ।

इस अवसर पर रेडियो मयूर की ओर से मुंबई में मौजूद रिप्रेजेंटेटिव चित्रा अरुण में अवार्ड शो में हिस्सा लिया और पुरस्कार ग्रहण किया । रेडियो मयूर के चाहने वालों के लिए ये एक गर्व की बात है ।

0Shares
A valid URL was not provided.