ग्राम कचहरी का हुआ उद्घाटन

ग्राम कचहरी का हुआ उद्घाटन

अमनौर: प्रखंड के धरहरा पंचायत स्थित समुदाय भवन में शुक्रवार को ग्राम पंचायत कचहरी का उद्घाटन जिला पंचायती राज पदाधिकारी संतोष कुमार ने फीता काटकर किया.

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी का सपना था, ग्राम पंचायत राज लागु होने से उन्हें पाँच परमेश्वर के आधार पर लोगो को सही न्याय, ग्राम पंचायत में ही मिल सकती है. निशिचित रूप से अब लोगो को ग्राम पंचायत न्यायालय के माध्यम से न्याय मिल रही है, इसे और सशक्त और मजबूत बनाया जायेगा.

कार्यक्रम के पश्चात इनके स्थानांतरण होने से धरहरा पंचायत के सरपंच उषा कुमारी समेत दर्जनों सरपंच मिलकर फूल माला व बुके प्रदान कर उनका भव्य विदाई अतिथियों का स्वागत किया.

सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष प्रभुनाथ सिंह ने कहा कि अंत में संगठन का विस्तार किया गया है जिसमें बबलू सिंह को जिला उपाध्यक्ष, संतोष राय को सचिव, शत्रोहन सिंह को उप सचिव, मनोज प्रसाद को महा सचिव, केदार ठाकुर कोषाध्यक्ष बनाया गया.

उन्होंने बताया कि कार्यकारणी में पांच सदस्यों को रखा गया है.
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभुनाथ सिंह ने की. उक्त अवसर पर नितेश कुमार सिंह, बिनोद प्रसाद, कमला सिंह, प्रभुनाथ सिंह, उपेंद्र सिंह, पूर्व जिला पार्षद विक्रमा मांझी समेत दर्जनों सरपंच सामिल थे.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें