नवनिर्वाचित महापौर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने लिया शपथ, कहा – जनता की हर समस्या का होगा निराकरण

नवनिर्वाचित महापौर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने लिया शपथ, कहा – जनता की हर समस्या का होगा निराकरण

Chhapra: छपरा नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने मंगलवार को पद और गोपनीयता का शपथ लिया। जिलाधिकारी कक्ष में प्रभारी जिलाधिकारी -सह- उपविकास आयुक्त प्रियंका रानी ने उन्हें शपथ दिलाया।

शपथ ग्रहण के बाद लक्ष्मी नारायण गुप्ता अपने समर्थकों के साथ मारुति मानस मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने निगम के मुख्य द्वार पर पूजा अर्चना कर विधिवत प्रभार संभाला।

निगम में पदभार ग्रहण करने के दौरान वैदिक मंत्रोंचार गूँजता रहा। पूजा पाठ के बाद महापौर अपने कुर्सी पर बैठें। इसके बाद निगम परिसर में सभा का आयोजन हुआ जिसमें सभी संगठनों के सदस्य और गणमान्य लोग उपस्थित थें।

स्वच्छता कर्मियों का पखेरा पाँव 

छपरा नगर निगम के नए मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने नई पहल करते हुए निगम में कार्य करने वाले स्वच्छता कर्मियों के पाँव को पखारा और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। महापौर के इस पहल की सभी ने सराहना करते हुए इसे सामाजिक समरसता का संदेश बताया।

महापौर ने कहा कि से सभी की आकांक्षाओं पर खड़े उतारने का हर संभव प्रयास करेंगे। साथ ही निगम क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए जरूरी कदम उठायेंगे।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें