सारण: दहेज में चार चक्का गाड़ी नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने की विवाहिता की हत्या, पढिये डिटेल

सारण: दहेज में चार चक्का गाड़ी नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने की विवाहिता की हत्या, पढिये डिटेल

Chapra/Baniyapur: सारण जिले में बनियापुर थाना क्षेत्र के चतुर्भुज छपरा में ससुराल वालों ने दहेज के लिए विवाहिता को गला दबाकर मार डाला. मृतका का नाम पिंकी कुमारी बताया जा रहा है. सात-आठ महीने पहले ही उसकी शादी बनियापुर के अजित उर्फ गुड्डू राय से हुई थी. उसके बाद से ही दहेज को लेकर ससुराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे.

चार चक्के वाहन की थी डिमांड

विवाहिता के मायके वालों ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले अल्टो कार की मांग कर रहे थे. जिसके बाद कार के बदले बुलेट गाड़ी दिया गया. इसके बाद भी ससुरालवाले नहीं माने और चार चक्के की गाड़ी के लिए उनकी बेटी को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. इसको लेकर कई बार पंचायती भी हुई.

नदी घाट से शव ले गयी पुलिस

महिला के मायके वालों ने बताया कि बीती रात उन्होंने गला दबाकर पिंकी की हत्या कर दी. साथ ही साथ उसके शव को गुप्त तरीके से रिवीलगंज ले जाकर नदी में डुबोने ले गए थे. तभी गांव के ही एक व्यक्ति ने मायके वालों को इसकी सूचना दे दी. जिसके बाद मायके वालों ने इसकी सूचना रिविलगंज थाना को दी. जिसके बाद पुलिस नदी घाट पर पहुंचकर महिला के शव को अपने कब्जे में लिया और आरोपितों को हिरासत में भी ले लिया.

ससुर, पति समेत छह एफआईआर

इस घटना को लड़की वालों ने बनियापुर निवासी ससुर बब्बन राय व पति अजीत उर्फ गुड्डू राय समेत छह लोगों पर एफ आई आर दर्ज किया है. बनियापुर थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि पति और पिता की गिरफ्तारी हुई है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें