बनियापुर में किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या

बनियापुर में किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Baniyapur: बनियापुर में किराना व्यापारी को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के कुछ भी बाजार की है जहां देर रात दुकान बंद करके नगर मिला रहे किराना व्यवसाई को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. मृतक प्रभुनाथ गुप्ता का 35 वर्षीय पुत्र शिवनाथ गुप्ता बताया जा रहा है.गल्ला व्यवसायी के सीने व सिर में गोली लगी है.

घटना को लेकर पड़ोस के दुकानदारों ने बताया की मृतक दिनभर गल्ले की दुकान पर बैठा था. रोज की भांति उसने पूरे दिन क्रय विक्रय किया था. घर और दुकान आसपास ही होने के कारण वह देर तक दुकान पर ही बैठता था. बीती रात लगभग साढ़े नौ बजे एक ही बाइक पर सवार होकर तीन की संख्या में अपराधी आये थे. उस वक्त गल्ला व्यवसाई अपनी दुकान बंद कर रहा था. अपराधी उसके दुकान में घुस गए फिर गोली चलने की आवाज आई.

वहीं दुकान के गल्ले में रखे कुछ रुपये यत्र तत्र फैले पाए गए है. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने गल्ला व्यवसाई से रुपये लूटने की नियत से ही वहां आये थे. जिसका विरोध गल्ला व्यवसाई द्वारा किया गया होगा. फिर अपराधियो ने गोली मार हत्या कर दी.


घटना की सूचना पर एसडीपीओ अजय कुमार,सदर पुलिस इंसपेक्टर,थानाघ्यक्ष राजीव रंजन सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पंहूंच मामले की तहकीकात मे जुट गए हैं.

लगभग दस बजे रात को अचानक गोली चलने की आवाज से बाजार के लोग सहम गये. व्यवसायी के चिखने चिल्लाने पर घर के लोग बाहर निकले थे.  घायल को रक्त रंजित होकर जमीन पर गिरे देख आनन फानन में परिजन उसे सदर अस्पताल छपरा ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया.

घटना के बाद पूरा बाजार बंद है. लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है.पूरे बाजार में पुलिस गश्त कर रही है. शव को दुकान के सामने रख लोगों ने आक्रोश जाहिर किया.इधर व्यवसायी के मौत के बाद पुरा परिवार सदमें में है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें