मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग कोरोना वायरस से बचाव के सर्वोतम उपाय: आफ़ताब

मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग कोरोना वायरस से बचाव के सर्वोतम उपाय: आफ़ताब

Chhapra: व्यवहार न्यायालय के सभी कर्मियों तथा डालसा के कार्यालय मे मौजूद कर्मचारियों के बीच सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया गया. ज़िला विधिक सेवा प्राधिकार सारण के पारा विधिक स्वयंसेवक राजू प्रसाद जायसवाल के प्रयास एवं समाजसेवी हाजी आफताब आलम खान के सहयोग से इस कार्य को किया गया.

इस मौक़े पर हाजी आफताब आलम खान ने कहा कि व्यवहार न्यायालय में पैरवीकारों के प्रवेश पर पाबंदी लगभग हटा ली गई है. जिससे काफ़ी संख्या में कोर्ट परिसर, बाज़ारों और सड़कों पर भीड़ उमड़ती नज़र आ रही है. कोरोना मरीज़ों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए आम नागरिकों कि ज़िम्मेवारी है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का सख़्ती से पालन करें. सभी लोग मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग को अपने व्यवहार में अनिवार्य रूप से शामिल करें एवं आत्मानुशासन, साफ-सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग को सर्वोत्तम उपाय मानते हुए बग़ैर किसी ख़ास ज़रूरत के घर से बाहर नहीं निकलें. कोरोना वैश्विक महामारी का खतरा अभी शीघ्र ख़त्म होने वाला नहीं है इसे देखते हुए सभी लोगों को बचाव के सर्वोत्तम उपायों के साथ जिवन व्यतीत करने की ज़रूरत है.

इस मौके पर परवेज़ आलम खान, मेराज खान, मो० शहनवाज कादरी आदि शामिल थें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें