मशरक में ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत में 6 घायल, दुबई की फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे पटना

मशरक में ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत में 6 घायल, दुबई की फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे पटना

Mashrakh: मशरख में शनिवार की अहले सुबह स्कोर्पियो और ट्रक में भिड़ंत हो गई. मशरक महमदपुर एसएच 90 पर मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गोलम्बर पर शनिवार की सुबह गोपालगंज से पटना एयरपोर्ट जा रहे स्कोर्पियो की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें स्कोर्पियो सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलो को स्थानीय लोगो के मदद से पुलिस गश्ती दल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

घायल की पहचान गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा निवासी बालदेव प्रसाद (34वर्ष) पिता वाल्मीकी प्रसाद प्रसाद, बेबनवा गांव निवासी सफीक अंसारी का 20 वर्षीय पुत्र अरसत अंसारी, कुचायकोट गांव निवासी श्री राम साह का 20 वर्षीय पुत्र दीपक साह, कटेया थाना क्षेत्र के मलपुरा गांव निवासी माधो बैठा का 24 वर्षीय पुत्र लगन बैठा, गोपालगंज थाना क्षेत्र के भीतभेरवा गांव निवासी शिवचरण साह का 30 वर्षीय संतोष कुमार के रूप में हुई.

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ एस के विधार्थी ने घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद एक की गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया.

घटना के बारे में घायलों ने बताया कि वे गोपालगंज अपने गांव से दुबई जाने के लिए फ्लाइट पकड़ने पटना एयरपोर्ट जा रहें थें कि लखनपुर गोलम्बर के पास ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें सभी घायल हो गए.

वही थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि थाना पुलिस लखनपुर गोलम्बर पर ही छापेमारी के लिए खड़ी थी कि दुर्घटना हो गई जिसमें घायलों को इलाज के लिए गश्ती दल की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया. वही क्षतिग्रस्त गाड़ियों को अपने कब्जे में लेकर सड़क से हटा आवागमन चालू कराया गया. टक्कर इतना जोरदार था कि स्कार्पियो और ट्रक दोनो के परखच्चे उड़ गए.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें