जलालपुर में राज्यपाल के आगमन को लेकर सांसद ने की समीक्षात्मक बैठक

जलालपुर में राज्यपाल के आगमन को लेकर सांसद ने की समीक्षात्मक बैठक

जलालपुर: जलालपुर के हरपुर शिवालय में निर्मित किसान सम्मान भवन के लोकार्पण के लिए 8 अक्टूबर को महामहिम राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के आगमन को ले चल रही तैयारियों की समीक्षा के लिए सांसद सिग्रीवाल ने शनिवार की देर संध्या हरपुर शिवालय परिसर में बैठक की.

उन्होंने बताया कि हरपुर की ऐतिहासिक भूमि जहां महादेव स्वत: प्रकट हुए हैं. मुगलो ने यहां के विशाल मंदिर को ध्वस्त कर दिया था. यहां की भूमि पवित्र है.वहीं महादेव की कृपा से यहां निर्मित किसान सम्मान भवन के लोकार्पण के लिए महामहिम राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर ने आने की स्वीकृति दी है.

उनके प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि राज्यपाल देहात में भी किसानों के सम्मान के लिए पहुंच रहे हैं.

उन्होंने बताया कि समाज मे उत्कृष्ट व विशिष्ट कार्य करने वाले लोगों को भी सम्मानित करने की उन्होंने स्वीकृति दी है.

उनके आगमन की तैयारी की समीक्षा करते हुए बताया कि उनके स्वागत के लिए जिले व संसदीय क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक स्थानों पर गेट व तोरण द्वार बनाए जा रहे हैं. वही होने वाली भीड़ को देखते हुए सभी कार्यकर्ताओं को लोगो का विशेष ख्याल रखने के लिए दिशा निर्देश दिए गए हैं.

उन्होने बताया कि महामहिम का आगमन महाराजगंज और सारण के लिए गौरव की बात है. उन्होने आम लोगो से अपील की है कि यह सभी का कार्यक्रम है. सभी यहां उपस्थित होकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनावें.

कार्यक्रम में वरीय कार्यकर्ताओं ने भी अपने सुझाव रखें. मौके पर अवधकिशोर मिश्रा, हरेन्द्र सिंह , प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष तारकेश्वर सिंह, भरत सिंह, मधुसूदन दूबे, दीपू चतुर्वेदी, मुकेश सिंह, उमेश सिंह, तारकेश्वर राम, जिला पार्षद प्रियंका सिंह, अमरजीत सिंह, सुजीत पूरी, बंटी सिंह, अनिल बाबा, संजय कुमार सिंह, कृष्ण मोहन सिंह, उदय नारायण सिंह, विनोद कुमार मिश्रा. चंदन सिंह मिंटू, नीतीश पांडेय, विजय कुमार सिंह, सहित महाराजगंज क्षेत्र के कोने-कोने से पहुंचे कई गणमान्य भी उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.