सीएसपी संचालक से लूट, जांच के लिए सारण एसपी पहुंचे तरैया

सीएसपी संचालक से लूट, जांच के लिए सारण एसपी पहुंचे तरैया

तरैया: थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर चंवर में सीएसपी संचालक से रुपए लूट कांड में अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़ित छोटा माधोपुर गांव के शाह आलम के द्वारा मसरख इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह को दिए गए फर्दब्यान के आलोक में तरैया पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की हैं. दिए गए फर्दब्यान में कहा गया है कि पीड़ित चार फरवरी को साढ़े दस बजे तरैया बाजार स्थित एसबीआई के एटीएम से 80 हजार रुपये निकाल कर बाइक से वह अपने सीएसपी केंद्र उसरी बाजार जा रहा था कि मुकुंदपुर गांव के सामने चंवर में बाइक पर सवार तीन व्यक्ति दाहिने तरफ से आगे निकले तथा उसका बाईक रोक दिए और दो अपराधी उतरकर उसके सीने पर पिस्टल भिड़ाकर उसका जैकेट सहित रुपए निकाल लिए और साथ में मोबाइल व दो एटीएम कार्ड भी छीन कर उसरी बाजार की ओर भाग निकले.

घटना की सूचना पाकर मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा तरैया पुलिस के साथ मौके पर पहुंच जांच में जुटे हुए थे. वहीं देर संध्या सारण एसपी संतोष कुमार भी लूट कांड की जांच करने तरैया पहुंचे. जहां तरैया बाजार स्थित एसबीआई एटीएम का निरीक्षण करते हुए उसरी बाजार स्थित सीएसपी केंद्र व लूट कांड के घटनास्थल का भी निरीक्षण किया. पीड़ित के फर्दब्यान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस लूट कांड के उद्भेदन में जुटी हुई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें