दिनदहाड़े लुटेरो ने लूट लिए 40 हजार रुपये

दिनदहाड़े लुटेरो ने लूट लिए 40 हजार रुपये

नगरा: नगरा ओपी थाना क्षेत्र के छपरा मशरख मुख्य पथ स्थित भारतीय स्टेट बैंक नगरा में 40 हजार रु जमा करने गए युवक से लुटेरों ने लूट लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मढ़ौरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर, पोस्ट शिवमहम्मदपुर निवासी स्व लालन सिंह का पुत्र प्रवीण सिंह है जो अपने रु नगरा स्टेट बैंक में जमा करने गया था.

इसी बीच नगरा बैंक के पास ही एक अनजान लड़का जिसकी उम्र 16 वर्ष के आस पास होगी प्रवीण से बोला कि मेरी माँ बीमार है. हमको पोस्ट आफिस में लेटर डालना है मुझे पोस्ट ऑफिस किधर है बात दीजिये तथा कृपा कर मुझे वहाँ तक पहुँचा दीजिये. उनकी मजबूरी को सुनकर प्रवीण ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया इसी बीच एक 30 वर्ष का व्यक्ति भी बाइक पर बैठ गया और बोला कि चलो हम भी इसके मदद में चलते है. जब बाइक प्रवीण नगरा चौक पर ले कर पहुँचा तो पीछे से कमर के पास कोई औजार भीड़ा कर इन लोगों ने कहा कि बाइक पटेढा के तरफ ले चलो तथा संजय गाँधी कॉलेज के पास जा कर रु छीन लिए एवं बोले कि चुप चाप भाग जाओ. डर के मारे प्रवीण भाग कर नगरा थाने पहुचा तथा आवेदन दिया. थाना प्रभारी अनुज कुमार सिंह जाँच पड़ताल कर रहे है तथा आवेदक प्रवीण से भी पूछ ताछ जारी है.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें