लियो क्लब ऑफ फेमीना छपरा का हुआ आगाज

लियो क्लब ऑफ फेमीना छपरा का हुआ आगाज

Chhapra: लायंस क्लब के द बैनर तले महिला सशक्तीकरण को बढावा देने हेतु लियो क्लब ऑफ फेमीना छपरा के गठन हेतु स्थनीय एन सी सी कम्पूटर कौशल विकास सेंटर मे एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस कार्यशाला मे शहर की वैसी लड़कियों ने भाग लिया जो कि समाज सेवा कर अपने आप को एक सशक्त समाजसेवी के रुप मे स्थापित करना चाहती है.

कार्यशाला को लियो डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन मनोज कुमार वर्मा संकल्प ने सम्बोधित करते हुए कहा कि महिलाओ द्वारा समाज की सेवा कर एक बेहतर एवं सशक्त समाज का निर्माण किया जा सकता है. अत: अधिक से अधिक लड़कियों को आने वाली फेमीना क्लब से जुड़कर छपरा जैसे शहर मे महिला सशक्तिकरण हेतु एक नया किर्तिमान बनाना चहिए.

वहीं लायन अभिजित सिन्हा ने कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज लड़के एवं लड़कियों को सभी क्षेत्रों मे समानांतर चलने की आवश्यकता है. अत: लड़कियों को भी समाजसेवा में अग्रसर होकर भाग लेनी चहिए. साथ ही मौजूद लड़कियों के बीच क्लब की पत्रिका “मित्र” का वितरण भी किया गया.

मौके पर पूर्व लियो चेयरपर्सन लायन वीक्की आनंद, लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट कुंवर जायसवाल, डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी साकेत श्रीवास्तव, मधुमिता, सुष्मिता श्रीवास्तव, सबीना, प्रियंका, नंदिनी भारती, पूजा, प्रियंका, शबाना सहित अनेकों लड़कियाँ मौजूद थी. उक्त जानकारी डिस्ट्रिक्ट पीआरओ अली अहमद ने दी.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें