लहलादपुर में विगत रात्रि हुई बड़ी घटना

लहलादपुर में विगत रात्रि हुई बड़ी घटना

लहलादपुर: ठंढ जैसे-जैसे व्यापक रूप लेते जा रही है, वैसे-वैसे चोरी की वारदातें भी बढने लगी हैं. जनता बाजार थाना क्षेत्र के बसहीं बाजार के सात दूकानों का ताला तोड़कर चोरी कर ली गई. घटना बृहस्पत्तिवार की रात्रि बसहीं में हुई इन चोरियों से लोग अचरज में हैं तथा इनकी चर्चा खुब हो रही है. चुंकि पूर्व में भी साल-दो साल बाद इन्हीं सभी दुकानों में हीं चोरी होते आयी है.

इन सभी दुकानों में चोरी की घटना चौथी बार हुई है. सभी जानते हैं कि एक डाक्टर के क्लिनिक में टेबल-कुर्सी के अलावे कुछ नहीं होता, फिरभी एक क्लिनिक में चोरी होना लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है.

जिन दुकानों में चोरी हुई हैं उनमें महेश प्रसाद गुप्ता का दवा दुकान, डा खालिद अंसारी का क्लिनिक, महम्मद इस्माइल, श्यामबाबु साह तथा श्यामदेव प्रसाद के मोबाइल दुकान शामिल है. सूचना पाकर घटना स्थल पर जनता बाजार थाना की पुलिस पहुँच चुकी है, मगर समाचार प्रेषण तक प्राथमिकि होने की सूचना नहीं है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें