कार्तिक पूर्णिमा पर लगी गंगा में डुबकी, प्रशासन रहा सतर्क

कार्तिक पूर्णिमा पर लगी गंगा में डुबकी, प्रशासन रहा सतर्क

Panapur:  कार्तिक पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रखंड के सारंगपुर डाकबंगला,  कोंध मथुराधाम, रामपुररुद्र आदि घाटो पर शुक्रवार को हजारो श्रद्धालुओं ने गंडक नदी में स्नान कर दानपुण्य किया. सारंगपुर डाकबंगला घाट पर लगे मेले में जमकर खरीदारी की. गंडक नदी में स्नान करने के लिए शुक्रवार की अहले सुबह दो बजे से ही श्रद्धालुओं का तांता लग गया था जो दोपहर तक जारी रहा.

मेले मे मूल रूप से श्रृंगार के दुकान तथा झुले के पास ज्यादातर भीड़ देखा गया. फर्नीचर का भी लोगो ने जमकर खरीदारी किया. इस दौरान लोगो की भीड़ को देखते हुए प्रशासन भी पूरी तरह सजग था.

एसडीओ मढ़ौरा योगेंद्र कुमार, डीसीएलआर रविशंकर शर्मा एवं सीओ रणधीर प्रसाद रात्रि दो बजे से ही कैंप किये हुए थे. वही एसडीआरएफ की टीम मोटरबोट से विभिन्न घाटो की सतत निगरानी में जुटी थी. एसआई महेश सिंह के नेतृत्व में स्थानीय थाने की पुलिस, भाकपा माले और भगत सिंह युवा मंडल भोरहा के दर्जनों कार्यकर्ता मेले में विधि व्यवस्था की कमान संभाले हुए थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें