जदयू नेत्री ने सैकड़ो परिवारों के बीच राशन का किया वितरण

जदयू नेत्री ने सैकड़ो परिवारों के बीच राशन का किया वितरण

Jalalpur: सारण जदयू महिला जिला अध्यक्ष माधवी सिंह द्वारा बसडीला में प्रवासी मजदूरों के लिए कैंप लगाकर भोजन की व्यवस्था की है. सड़क से गुजरने वाले प्रत्येक प्रवासी मजदूरों को भोजन का पैकेट,पानी की बोतल आदि उपलब्ध कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि हर रोज यूपी बॉर्डर की ओर से बड़ी संख्या में प्रवासी आ रहे हैं उन्हें भोजन का पैकेट और पानी उपलब्ध कराया जा रहा है.

क्षेत्र के लोगों के बीच हर रोज राशन वितरण

इसके अलावा माधवी सिंह द्वारा अपने गांव के लोगों के बीच राशन वितरण कार्यक्रम लगातार जारी है. उन्होंने बताया कि जब तक लॉक डाउन रहेगा तब तक क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण किया जाएगा. उन्होंने बताया कि गांव में हर रोज दर्जनों परिवारों को राशन दिया जा रहा है. जो भी जरूरतमंद है उनका पता करके उन्हें अनाज उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगों को कोरोना वायरस के प्रति लगातार जागरूक किया जा रहा है.

इससे पूर्व उन्होंने मांझी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पीएचसी सेंटरों व सामुदायिक अस्पतालों का दौरा करके वहां ड्यूटी कर रहे डॉक्टरों और नर्सों का हौसला बढ़ाया और उन्हें अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.

सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये की बैठक

इससे पहले रविवार को उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की. इस दौरान सीएम के निर्देश पर उन्होंने माझी विधानसभा क्षेत्र के तमाम को क्वारन टाइन सेंटरों का दौरा किया और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर सीएम नीतीश कुमार को रिपोर्ट भेजी. महिला जिलाध्यक्ष ने बताया कि वह हर रोज प्रखंड के विभिन्न क्वारन टाइन सेंटरों पर जाकर वहां मजदूरों और रह रहे लोगों के सुविधाओं का जायजा ले रही हैं. ऐसे में वहां जो भी कमियां हैं उन्हें दूर किया जा रहा है.ताकि मजदूरों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.