इसुआपुर में 5 संदिग्ध को बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने पिटा, 15 पर प्राथमिकी दर्ज

इसुआपुर में 5 संदिग्ध को बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने पिटा, 15 पर प्राथमिकी दर्ज

Chhapra: अफवाह कभी भी बड़ा रूप ले सकती है और इससे किसी न किसी को नुकसान हो सकता है. ताज़ा मामले में अफवाह के कारण मंगलवार को इसुआपुर के उसरी गाँव में ग्रामीणों ने 5 संदिग्ध युवकों को बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ लिया. ग्रामीणों ने शक में इनकी पिटाई कर दी और घंटों तार के पेड़ से बांध कर रखा.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची इसुआपुर थाना पुलिस ने पांचों को अपने कब्जे में किया और थाना ले आई. इस मामले में पुलिस की जांच में सभी आरोपित युवकों निर्दोष पाए गए है. पुलिस ने इस मामले में 15 ग्रामीणों पर अफवाह फैलाने और मारपीट करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है.

क्या कहते है एसपी 
पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने कहा कि बच्चा चोरी मामले में अफवाह फैलाई जा रही है. इसुआपुर के मामले में रास्ते से गुजर रहे 5 लोगों को पकड़ के मारपीट किया गया. जबकि छानबीन में मामला गलत साबित हुआ. इस मामले में 15 लोगों को चिन्हित किया गया है उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

अफवाह ना फैलाने की अपील 
एसपी ने आम लोगों से अपील किया कि अफवाह पर ध्यान ना दें. किसी को पकड़ कर पुलिस को सौंपे कानून अपने हाथ में ना लें. अन्यथा ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें