इसुआपुर: स्कूल की छत पर मिला युवक का शव, गर्दन रेतकर हुई हत्या, इलाके में सनसनी

इसुआपुर: स्कूल की छत पर मिला युवक का शव, गर्दन रेतकर हुई हत्या, इलाके में सनसनी

इसुआपुर: थाना क्षेत्र के अचितपुर गांव में स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय इसुआपुर की छत पर युवक का शव बरामद किया गया है. युवक को हत्या गर्दन रेतकर की गई है. साथ ही उसका मुंह बांधा गया है.पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

इस संबंध में स्थानीय लोगो ने बताया कि प्रतिदिन की भांति जब शुक्रवार को भी बच्चे स्कूल में सुबह ट्यूसन पढ़ने आये तो उन्होंने बगल में खून देखा. जो ऊपर से टपक रहा था. इसकी सूचना उन्होंने आसपास के लोगो को दी. लोगो ने छानबीन की जिसमे छत के बरामदे में एक युवक का शव देखा गया. युवक का मुंह बांधा हुआ था और गर्दन धारदार हथियार से रेतकर काटा गया है. शव को देखने से पता चलता है कि उसके साथ लूट की घटना या फिर आपसी दुश्मनी को अंजाम दिया गया है. शव के पास कुछ रुपये भी छत विक्षत अवस्था मे पाए गए है.

स्कूल की छत पर शव मिलने की घटना इलाके में आग की तरह फैल गयी आसपास के लोगो की भीड़ जुट गई.मुँह पर गमछा बंधे होने के कारण युवक की पहचान नही हो सकी. हालांकि मौके पर पहुंच पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी है.

बताते चले कि कुछ दिनों पूर्व ही इसी इलाके के एक गड्ढे से युवक का शव बरामद किया गया था. जिसकी भी हत्या की गई थी.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें