Inner Wheel Club of Chapra ने बालिका गृह में मनाया दीपोत्सव

Inner Wheel Club of Chapra ने बालिका गृह में मनाया दीपोत्सव

Chhapra: इनरव्हील क्लब ऑफ छपरा ( Inner Wheel Club of Chapra) के द्वारा ममता मिशन के तहत साढा ढाला स्थित बालिका गृह में दीपोत्सव रंगोली कार्यक्रम आयोजित किया गया.

जहां अनाथालय में स्थित बच्चियों ने दीपावली के उत्सव को मनाते हुए रंग बिरंगी रंगोलियां बनाई. जिसमें प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पाने वाली बच्चियों को क्लब के द्वारा सम्मानित किया गया तथा फुलझड़ी दी गई. वही इस मौके पर बच्चियों ने गीत गाकर तथा नृत्य कर खूब मस्ती की.

क्लब की अध्यक्ष अनुराधा सिन्हा ने बताया कि ऐसे आयोजन क्लब के द्वारा हर वर्ष किया जाता है ताकि सामाजिक संस्थानों व बच्चों के बीच जो अपनों से दूर हैं और इस बड़े उत्सव में जहां कोई अपना नहीं होता वैसे स्थानों को चिन्हित कर क्लब उन बच्चों के बीच अपना स्नेह व ममता बांटने, सहायता के लिए दृढ़ संकल्पित है.

 

इस अवसर पर क्लब की सचिव अर्पणा मिश्रा, सदस्य गायत्री आर्यानी, आशा किरण, सोनी गुप्ता, वीणा शरण, सरिता राय जैसे कई सदस्य उपस्थित रही.

 

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें