विभिन्न पोखरों के सौंदर्यीकरण के लिए राशि स्वीकृत, शीघ्र होंगे काम:  डॉ सी एन गुप्ता

विभिन्न पोखरों के सौंदर्यीकरण के लिए राशि स्वीकृत, शीघ्र होंगे काम:  डॉ सी एन गुप्ता

Chhapra: छपरा के विभिन्न पोखरों के सौंदयीकरण के लिए प्रशासनिक राशि स्वीकृत करा ली गई है. इसकी जानकारी देते हुए नगर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बताया की छपरा के वार्ड 23 में राजेंद्र सरोवर पोखरा में सीढ़ी घाट एवं एक तरफ पहुंच पथ तथा चारदीवारी रंग रोगन का निर्माण कार्य, वार्ड 39 में पुलिस लाइन कैंपस के एक किनारे पर नया पोखरा का निर्माण तथा सीढ़ी घाट पहुंच पथ चारदीवारी घास एवं पेड़ पौधे लगाने का निर्माण कार्य, वार्ड 9 में अवस्थित शाह बनवारी लाल पोखरा का सौंदर्यीकरण कार्य समेत, वार्ड संख्या 26 में शिल्पी पोखरा के सौंदर्यीकरण कार्य हेतु प्रशासनिक राशि का आवंटन होने से कार्य में उत्तरोत्तर वृद्धि होगी.

विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि जल जीवन हरियाली मिशन के तहत इन योजनाओं के कार्य संपादन हेतु राशि आवंटित कराई गई है. शीघ्र ही कार्य शुरू करवाने की योजना है इसके सम्बन्ध में विगत दिनों नगर आयुक्त को निर्देशित भी कर दिया गया है. साथ ही विभाग से प्राप्त पत्र के आधार पर यथोचित कार्रवाई करते हुए कार्य संपादन का निर्देश दिया जा चुका है.

विधायक ने छपरा के आमजन से अपील करते हुए कहा कि योजनाओं से पोखरों का सौंदर्यीकरण हो रहा है जिसमें आमजन की और आसपास के लोगों की सक्रियता भी इसमें काफी भूमिका निभाएगी.योजना से तो काम अच्छा हो जाता है,मेरी लोगों से यह अपील होगी कि जिस दिन यह कार्य पूरा हो जाए उसके बाद इसकी सुंदरता को बनाए रखने में नगर प्रशासन के साथ-साथ आमजन भी इसमें पूरा सहयोग करें.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें