चिरांद विकास परिषद ने की बाढ़ पीड़ितों की सहायता

चिरांद विकास परिषद ने की बाढ़ पीड़ितों की सहायता

डोरीगंज: चिरांद विकास परिषद ने दियरा क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया है. मंगलवार को परिषद् के सचिव श्रीराम तिवारी के नेतृत्व में बाढ़ पीड़ितों के बीच चूड़ा, मीठा, मोमबत्ती सहित अन्य सामग्री का वितरण किया गया.

परिषद् के सचिव श्री तिवारी ने बताया कि कुतुबपुर दियरा क्षेत्र, रामपुर बिंदगावा, कोटवापट्टी रामपुर में हजारों लोग बाढ़ से पीड़ित हैं. पीड़ितों के बीच 2 किलों चूड़ा, मीठा तथा मोमबत्ती के 400 पैकेट का वितरण किया गया है. उधर बाढ़ पीड़ितों ने इस कार्य के लिए परिषद् का धन्यवाद दिया है.

पीड़ितों ने बताया कि गांव के लोग दोनों तरफ से बाढ़ में पिछले 10 दिनों से घिरे हैं लेकिन प्रशासन से लेकर जनप्रतिनिधि तक किसी ने भी सुध नहीं ली हैं.

इस मौके पर गंगा सम्रग समिति के जिला संयोजक ज्योति शंकर मिश्रा, रघुनाथ सिंह, राम बहादुर सिंह, चुमन सिंह, संजय पाण्डे, मुरली मनोहर तिवारी, एनयूजेआई के महासचिव धर्मेंद्र रस्तोगी, संतोष गुप्ता मौजूद थे .

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *