फेयरवेल पार्टी में छात्र-छात्राओं ने मचाया धमाल

फेयरवेल पार्टी में छात्र-छात्राओं ने मचाया धमाल

Chhapra: नए वर्ष के अवसर पर कुमार आरएनपी क्लासेज में 12वी क्लास के छात्र छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

इसे भी पढ़े: नए साल के स्वागत में झूमे युवा, मंदिरों में दर्शन कर शुरू किया दिन

कार्यक्रम का शुभारंभ कुमार क्लासेज के निदेशक और शिक्षकों ने केक काट कर किया. शिक्षक मनीष मनोरंजन ने छात्रों को उनके सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी. वहीं सुनील सर ने इंटर की परीक्षा में दिल लगा कर पढ़ाई करने और कैसे ज्यादा से ज्यादा नंबर लाए इसका टिप्स बच्चो को दिया, पंकज राठौड़ ने पिछले दो सालों के दौरान मिले अनुभव को छात्रों से शेयर करते हुए कहा कि इंटर के बाद आपकी असली यात्रा शुरू होगी और इंटर का रिजल्ट ही आप सभी का दशा और दिशा तय करेगा.

Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

इसे भी पढ़े: छपरा टुडे की टीम की ओर से आप सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनायें!

निदेशक पंकज कुमार ने सभी छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए उनके सफल जीवन की शुभकमनाएं दी. उन्होंने कहा कि यहां की पढ़ाई भले ही समाप्त हो गई आप सभी अपने अपने पसंद के क्षेत्रों में चले जाएंगे लेकिन आप सभी की यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी. जब कभी भी आपको हमारी संस्था से पढ़ाई सम्बन्धी किसी भी सहयोग की जरूरत होगी बेहिचक आप सभी यहां आए.


फेयरवेल और नए साल की पार्टी में संचालन ज्योत्सना और आदया ने किया. वैभव, सुजीत, सन्नी, आदर्श ने, दिव्या ने अपनी प्रस्तुति से सबका मन मोहा. इस अवसर पर मिस कुमार क्लासेज आंकाक्षा को चुना गया तो, मिस्टर कुमार आरएनपी क्लासेज सुजीत चुने गए.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें