एकमा: परसा के पंचायत प्रतिनिधियों पर हमला, मिसफ़ायर होने से बाल बाल बचे

एकमा: परसा के पंचायत प्रतिनिधियों पर हमला, मिसफ़ायर होने से बाल बाल बचे

एकमा: परसा के पंचायत प्रतिनिधियों पर हमला, मिसफ़ायर होने से बाल बाल बचे

Ekma: एकमा में अपराधियों ने दो पंचायत प्रतिनिधियों को अपना निशाना बनाते हुए हमला बोल दिया, हालांकि इस घटना में मिस फायर होने की वजह से दोनों मुखिया प्रतिनिधि बाल बाल बच गए. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच की.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए परसा दक्षिणी की मुखिया काजल तिवारी के प्रतिनिधि श्याम किशोर तिवारी एवं परसा पूर्वी के मुखिया उमरावती कुंवर के प्रतिनिधि विनोद पटेल ने बताया कि शुक्रवार को वह एकमा प्रखंड कार्यालय में अपने पंचायत के विकास कार्यों को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी से बैठक के लिए गए थे.

बैठक के उपरांत वह एकमा से परसा वापस आ रहे थे, इसी बीच हुसेपुर मोड़ के समीप पूर्व से खड़े अपराधी ने उन पर गोली चला दी. लेकिन मिस फायर होने की वजह से दोनों प्रतिनिधि बाल-बाल बच गए. जिसके बाद अपराधी फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि वह पूर्व से सड़क पर गमछा से मुंह लपेटकर खड़ा था हमने सोचा कि वह लिफ्ट मांगने के लिए खड़ा है. गाड़ी धीरे करने के साथ ही वह कुछ दूर आगे बढ़ा और फायरिंग करने लगा.

उधर मौके पर सूचना पाकर एकमा थाना पुलिस लाली प्रसाद के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची तथा जांच पड़ताल की.

वही पंचायत प्रतिनिधियों पर इस तरह की घटना को लेकर प्रखंड के पंचायत प्रतिनिधियों में रोष दिखा. सभी पंचायत के जनप्रतिनिधि अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित दिखाई दे रहे हैं.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें