दवा व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, जख्मी

दवा व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, जख्मी

नगरा: गौरा ओपी थाना क्षेत्र के महमदपुर चवर में एक दवा व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. जिसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया.

प्राप्त सूचना के अनुसार दवा व्यवसायी 28 वर्षीय प्रदीप कुमार दुकान का बकाया पैसा वसूली करके मशरख से छपरा जा रहे थे. तभी मसहां जवैनिया चवर में पीछे से आ रहे बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें रुकने को कहा, जब वो अपनी बाइक की रफ़्तार धीमी की तो पास आते ही अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. गोली लगने के बाद भी जख्मी अवस्था में प्रदीप कुमार ने साहस का परिचय देते हुए बाइक को आगे बढ़ा हड्डी कारखाना के पास पहुँच गए जहाँ उन्हें बचने की उम्मीद दिखी. कारखाना के पास एकत्रित लोगो को देख कर अपराधी भाग निकले तथा दवा व्यवसायी भी लूटने से बच गया.

इसके बाद तुरंत लोगो की भीड़ जमा हो गयी. इसकी सूचना गौरा ओपी को दी गयी. घायलावस्था में प्रदीप कुमार को नगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया. डॉ. हरिकांत तिवारी ने बताया की गोलू छूकर निकल गयी है. वह खतरे से बाहर है.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें