राजद प्रखंड युवा अध्यक्ष के भाई को बदमाशों ने मुंह में दागी गोली, हालत गंभीर

राजद प्रखंड युवा अध्यक्ष के भाई को बदमाशों ने मुंह में दागी गोली, हालत गंभीर

Gadkha: गड़खा थाना क्षेत्र के गड़खा गाँव में बाइक सवार तीन अपराधियों ने राजद प्रखंड युवा अध्यक्ष लड्डू मंसूरी के भाई काजू अली के मुंह में गोली मार दी. प्राप्त सुचना के मुताबिक गड़खा गाँव में कुछ लोग आपस में बकझक रहे थे. सी दौरान काजू अली उसी रास्ते से गुजर रहा था और उसने बहस को शांत कराने की कोशिश की. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने काजू अली पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिस से एक गोली उसके मुंह में जा लगी.

घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से भाग निकले. जिसके बाद ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गड़खा लेकर आये. जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

वहीं घटना के बाद गड़खा थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने घटनास्थल पर पहुँच लोगों से जानकारी ली. जिसके बाद विभिन्न जगहों पर छापेमारी भी की गयी लेकिन कोई गिरिफ्तारी नही हुई है. घटना के बाद खुफिया विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है. गड़खा डोरीगंज, अवतार नगर व भेल्दी थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है.

 

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें