पानापुर में अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़ जमकर पीटा

पानापुर में अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़ जमकर पीटा

पानापुर में अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़ जमकर पीटा

Panapur : पानापुर थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में रविवार की दोपहर एक युवक की हत्या के उद्देश्य से पहुँचे बाइक सवार तीन अपराधियो ने गोली मारकर दो युवकों को घायल कर दिया. गोली मारकर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई की एवं स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. इसी क्रम में पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

बताया जाता है कि करीब छह माह पहले पानापुर नहर पर मढ़ौरा के एक युवक की मोबाइल की लूट हुई थी. लूट की उस घटना में पुलिस ने भोरहा गांव के दो युवकों को लूटी गयी मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था जो कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आये थे. उसी घटना में पुलिस को नाम बताने का आरोप लगाते हुए तीनों अपराधी उक्त युवक की हत्या करने के उद्देश्य से भोरहा गांव पहुँचे थे.

बताया जाता है कि वाद विवाद के बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में पवन पासवान के 12 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार एवं दिनेश पासवान के 18 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार को गोली लगी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. इस बीच घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया एवं जमकर पिटाई करने के बाद स्थानीय पुलिस को सौंप दिया जबकि एक अपराधी भागने में सफल रहा.

पकड़े गये अपराधियों में एक भोरहा गांव निवासी नंदलाल राय का पुत्र सूरज राय जबकि दूसरा तरैया थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी सरोज सिंह का पुत्र आदर्श कुमार बताया जाता है जबकि भोरहा गांव निवासी का पुत्र गुल्ली भागने में सफल रहा.

घटना की जानकारी होते ही एसडीपीओ मढ़ौरा इंद्रजीत बैठा भोरहा गांव पहुँचे एवं ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली. दिन दहाड़े हुई इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप देखा जा रहा है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें