सारण में बेख़ौफ़ अपराधियों ने SBI गार्ड को मारी गोली

सारण में बेख़ौफ़ अपराधियों ने SBI गार्ड को मारी गोली

Manjhi: सारण में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की शाम भारतीय स्टेट बैंक के एक गार्ड को गोली मार दी. घटना माझी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर मठिया मोड़ के आसपास की है. जहां बाइकसवार हथियारबंद अपराधियों ने एसबीआई के गार्ड को गोली मारी.

घायल गार्ड को लोगों ने एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.जहां चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया गया, घायल गार्ड पटना जिले के सिंगौली थाना क्षेत्र के शोभन बगहा गांव निवासी रामबली कुमार चौहान है.

मिली जानकारी के अनुसार एसबीआई का गार्ड ड्यूटी समाप्त कर अपने आवास पर वापस आ रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने मोहम्मदपुर मठिया मोड़ के पास उसे रोक कर उसकी बाइक छीनने की कोशिश की. फिर नोक झोंक होने के बाद उसे गोली मार दी.


घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची माझी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.वहीं थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा ने बताया कि अपराधियों की पहचान की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार गार्ड को हाथ में गोली लगी है. फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें