छपरा-मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर चालक को अगवा कर अपराधियों ने लूटा ट्रैक्टर

छपरा-मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर चालक को अगवा कर अपराधियों ने लूटा ट्रैक्टर

Chhapra: जिले के मकेर थाना क्षेत्र के रेवा घाट पुल के समीप स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने रविवार की देर रात को हथियार के बल पर चालक का अपहरण कर ट्रैक्टर लूट लिया। लूटी गई ट्रैक्टर मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर सराय गांव निवासी रवि कांत यादव की बताई गई है।
ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि उसी गांव के चालक अखिलेश पंडित डोरीगंज बालू लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी दौरान रेवा घाट पुल के पास स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया तथा हथियार का भय दिखाकर मारपीट करते हुए गाड़ी के पीछे डिक्की में उसे बंद कर दिया। उस पर एक अपराधी ट्रैक्टर लेकर अपराधी चल दिया।
मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के जगदीशपुर चंवर में ले जाकर चालक का हाथ पैर बांधकर अपराधियों ने फेंक दिया और फरार हो गये। चंवर में हाथ पैर बंधे हुए चालक किसी तरह बंधन खोला और गांव में जाकर स्थानीय मुखिया को इसकी जानकारी दी। मुखिया के द्वारा ट्रैक्टर मालिक को इसकी सूचना दी गई। ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि इसकी सूचना एसपी सारण को मोबाइल पर दी गई है। इस मामले में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। चालक से मोबाइल तथा नगद रुपए भी अपराधियों के द्वारा लूट लिए गए। इस मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें