बाढ़पीड़ितों को अच्छे खाने के साथ बच्चों को मिले दूध चूर्ण: जिलाधिकारी

बाढ़पीड़ितों को अच्छे खाने के साथ बच्चों को मिले दूध चूर्ण: जिलाधिकारी

Chhapra: सारण जिले में बाढ़ की स्थिति भयावह हो रही है. जिले के पानापुर प्रखंड के अलावे मशरख, तरैया, मढ़ौरा और अमनौर सहित अन्य प्रखंड में पहुंचा बाढ़ का पानी लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है.

शनिवार को जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन एवम पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने तरैया तथा मशरख के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया गया इस दौरान बाढ़पीड़ितों से हालचाल जाना गया.

डीएम ने बाढ़ पीड़ित से मिलकर स्थिति का जायजा लिया. साथ ही बाढ़ प्रभावितों के लिए जिला प्रशासन द्वारा संचालित सामुदायिक रसोई का निरीक्षण किया गया. जिलाधिकारी के द्वारा लोगों को ससमय अच्छा खाना खिलाने का निदेश दिया गया. वही छः वर्ष से कम आयु के बच्चों को सुधा दुग्ध का पैकेट(चूर्ण) भी देने का निर्देश दिया गया.

जिलाधकारी ने कहा कि राहत शिविर में लोगों के स्वास्थ्य की जांच के साथ-साथ कोरोना की जांच भी कराई जा रही है. जो लोग इक्छुक हैं उनका जांच कराई जाएगी. इस दौरान मढ़ौरा एसडीओ भी मौजूद थे.

Prev 1 of 220 Next
Prev 1 of 220 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें