अग्निपीड़ितों में छठ सामग्री का हुआ वितरण

अग्निपीड़ितों में छठ सामग्री का हुआ वितरण

Chhapra: रचनात्मक नोनिया संयुक्त संघ ने जिले के अरवाँ गाँव, नगरा का दौरा किया. विगत दिनो इसी गाँव के नोनिया टोला मे 13 घर पूरी तरह से आग के लपेट मे जल गये थे जिसके कारण लाखों की क्षति हुयी. इस दौरान रचनात्मक नोनियाँ संयुक्त संघ द्वारा छठ पूजा के सामग्री सूप, नारियल, चावल, मीठा गुड़ के अलावा कम्बल, तेल, नमक, बरतन आदि के सहयोग के साथ तत्काल कुछ नगद राशि भी संस्था के तरफ से सहयोग दिया गया.

आगलगी में सबसे ज्यादा क्षति इनदर महतो की हुयी थी. जिनके घर मे लड़की की शादी तय होने के कारण शादी के लिये रखी गयी सभी सामग्री भी जल गयी थी. जिसपर टीम ने उन्हें विशेष रूप से सहयोग किया और ढ़ाढ़स बंधाते हुये लड़की की शादी मे हर सम्भव सहयोग करने का आश्वासन दिया.

साथ ही संस्था के संयुक्त सचिव अभिषेक कुमार ने भविष्य मे किसी भी तरह की परेशानी मे किसी भी राज्य जिले मे होने पर फोन द्वारा सुचित करने को कहा.

इस मौके पर संस्था के अभिषेक कुमार, कृताल महतो, धर्मेन्द्र महतो और मनोज महतो, राहुल महतो और दिनेश महतो मुख्य रुप से शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.