बिजली उपभोक्ताओं ने छपरा-मशरख मुख्य पथ को घंटो रखा सड़क जाम

बिजली उपभोक्ताओं ने छपरा-मशरख मुख्य पथ को घंटो रखा सड़क जाम

नगरा: बिजली की नियमित आपूर्ति की मांग को लेकर गुरुवार के दिन विद्युत उपभोक्ताओं ने करीब पांच घंटे तक छपरा मशरख मुख्य पथ चौक जाम रखा. सड़क पर उतरे उपभोक्ताओं ने बताया कि बिजली नियमित रूप से नहीं मिल रहा है. इधर पिछले कई  घंटों से बिजली की आपूर्ति पूरी तरह ठप रहने से उपभोक्ताओं का आक्रोश फूट पड़ा. गुरुवार की दोपहर से ही नगरा चौक पर सुबह तक क्षेत्र की बिजली गुल रहने से व प्रखंडों के विभिन्न गांवों के लोग सड़क पर उतर आए.

आक्रोशित लोगों ने नगरा, कादीपुर, नबीगंज, अरवाकोठी, नगरा के टोला आदि गांवों के दोपहर से ही जाम कर दिया. बिजली की आपूर्ति रखे जाने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने नगरा चौक सड़क पर चट बिछाकर बैठ कर पर गुस्से का इजहार किया. सड़क जाम की सूचना पाकर नगरा ओपी दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत की. सड़क जाम कर रहे लोग ट्रांसफार्मर लगवाने की मांग पर अड़े थे.

जेइ धर्मेन्द्र कुमार ने सड़क जाम कर रहे लोगों की मांग पर शीघ्र अमल किए जाने का आश्वासन दिया. वहीँ सड़क जाम से छपरा मशरख मुख्य पथ तक लगी रही वाहनों की लंबी कतार. सड़क जाम के कारण तक करीब दूरी तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही.

विद्युत अभियंता धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारन क्षेत्रों में बिजली की कमी है, जिसे जल्द से जल्द सुधार किया जायेगा. इस मौके पर रंजीत कुमार ब्याहुत, रामाशंकर राय, शैलेश कुमार, इंद्रजीत कुमार, संदीप कुमार, अख्तर नाज, पप्पू साह, नीरज कुमार, डब्लू खान, आलमगीर खान आदि सैकड़ो उपभोक्ता सड़क पर मौजूद थे.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें