छपरा: अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से वृद्ध की मौत

छपरा: अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से वृद्ध की मौत

  • आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

डोरीगंज: थाना क्षेत्र के भिखारी मोर के पास अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई. जिसकी पहचान धर्मपुरा निवासी सरजुग महतो के रूप में की गई. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सरजू महतो रोज की तरह अपने धर्मपुरा घर से गंगा स्नान करने गए थे. लौटने के क्रम में छपरा की ओर से आरा की तरफ जा रही अनियंत्रित ट्रक उनको रौदते हुए फरार हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग लाठी डंडा लेकर सड़क पर उतर गए जिसे थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही डोरीगंज थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान अपने दल बल के साथ पहुंचे. स्थानीय लोगों के सहयोग से लोगों को शांत कराएं साथ ही सदर बी डी ओ के निर्देश पर परिजनों को पारिवारिक लाभ का 20 हजार रुपए एवं कबीर अन्त्येष्टि की तीन हजार रुपए की राशी स्थानीय मुखिया के द्वारा प्रदान की गयी. तब जाकर दो घंटे बाद 10 बजे से छपरा सोनपुर मार्ग तथा आरा छपरा पुल पर वाहनों का परिचालन शुरू हो सका. मृतक सरजू महतो  का पुत्र लालबाबू महतो द्वारा डोरीगंज थाने में अज्ञात ट्रक तथा ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें