CBSE 12वीं में शारदा क्लासेस की छात्रा कशिश ने लाये 97.2% अंक, बेटियों ने बेटों को पछाड़ा

CBSE 12वीं में शारदा क्लासेस की छात्रा कशिश ने लाये 97.2% अंक, बेटियों ने बेटों को पछाड़ा

CHHAPRA: CBSE 12वीं बोर्ड 2020 परीक्षा में शारदा क्लासेस की छात्रा कशिश ने 97.2% अंक लाकर सारण का नाम रोशन किया है. कशिश की सफलता पर उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं. छपरा के काशी बाजार निवासी अमरेंद्र सिंह की पुत्री कशिश को मैथ में 99, फिजिक्स में 95 तथा केमिस्ट्री में 96 नंबर मिले हैं.Sha

इस बार बेटियों ने बेटों को पछाड़ा

कशिश के अलावा शारदा क्लासेस के कई छात्रों ने 90% से ज्यादा अंक हासिल किए हैं. इसमें बेटियों ने बेटों को पीछे पछाड़ दिया है. जिसमें शक्ति नगर के राम प्रकाश सिंह की पुत्री प्रीति ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं. राजेश प्रसाद गुप्ता की पुत्री श्वेता सिंगार ने 92.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है. श्री अशोक कुमार श्रीवास्तव की पुत्री आस्था ने 90.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है. मनोज कुमार सिंह के पुत्र आयुष कुमार सिंह ने 90.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है. इनके अलावा उत्कर्ष कुमार गिरि ने 89.8%, काजल कुमारी ने 87.2 प्रतिशत तथा मानसी गुप्ता ने 85% अंक प्राप्त किए हैं.

प्रीति: 92.3 प्रतिशत
श्वेता 92.4%

 

 

 

 

 

आस्था 90.8 %
आयुष 90.4%

 

मानसी गुप्ता 85%
प्राची सिंह 86.6%

 

 

 

 

 

 

 

 

 

JEE MAIN परीक्षा में किया है शानदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि इन छात्रों का CBSE बोर्ड में बहुत बढ़िया रिजल्ट तो आया ही है साथ ही साथ JEE MAIN की परीक्षा में भी इन छात्रों ने उम्दा प्रदर्शन किया है. फिलहाल ये छात्र शिक्षकों के मार्गदर्शन में JEE एडवांस तथा बाकी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं.

इस रिजल्ट से इन छात्रों के घर में हर्ष का माहौल है. संस्था के निदेशक सिद्धार्थ सिंह ने इन छात्रों और इनको इन इनके परिवार वालों को बधाई दी है तथा आगे के परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें