मिट्टी के टीले से टकराई कार, दो घायल

Doriganj: मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के शेरपुर गाँव के समीप निर्माणाधीन पुलिया के पास डोरीगंज की ओर से तेज रफ्तार मे आ रही एक बोलेनो कार सड़क पर रखे मिट्टी के एक टीले से टकरा कर डायवर्सन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमे चालक समेत दो युवक सवार थे. दोनो जख्मी बताए जाते हैं. घटना देर रात की बताई जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डोरीगंज की ओर से तेज रफ्तार में आ रही.
बोलेगी जिसका नम्बर BR01CY 8328 शेरपुर डायवर्सन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

बताया जाता है कि उक्त गाड़ी में सवार युवक नशे मे धुत्त थे. जो देर रात डोरीगंज की तरफ से तेज रफ्तार मे कार ड्राइव कर आ रहे थे. तभी शेरपुर गेट के समीप निर्माणाधीन डायवर्सन के पास पहुचते ही कार अचानक मिट्टी के ठीले से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

घटना के बाद आस पास के लोग दौड़ पड़े व कार के अन्दर फंसे दोनो युवको को बाहर निकाला. स्थानीय लोगों ने बताया कि गाड़ी मे स्ट्रांग एयर बैग था, जिसके कारण दोनो की हल्की चोटे आई. जिसमे एक का सिर फट गया था दोनो सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए किन्तु दोनो शराब के नशे मे धुत्त थे.

पूछने पर अपना ठीक ठाक नाम पता भी नही बता रहे थे. कभी डोरीगंज तो कभी छपरा बता रहे थे. नशे मे धुत्त मदहोश दोनो का हाल ऐसा था कि गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भी उसी कार से निकलने की जिद्द पर अड़े, दोनो घंटो स्टार्ट करने की जोर आजमाइश करते रहे.

लोगो ने बताया कि गाड़ी के फ्रन्ट शीशे पर पुलिस भी लिखा हुआ था.

वही स्थानीय लोगो के मुताबिक पिछले दो महीने से इस डायवर्सन पर पुलिया निर्माण का काम चल रहा है. लेकिन निर्माण एजेंसी द्वारा कोई सांकेतिक चिन्ह या बैरकेटिंग नहीं की गई है. जिसके कारण इस मार्ग पर गुजरने वाले वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जा रहे हैं.

0Shares
A valid URL was not provided.