मूर्ति विसर्जन के दौरान पलटी नाव, 3 डूबे एक को बचाया गया 2 की तलाश जारी

मूर्ति विसर्जन के दौरान पलटी नाव, 3 डूबे एक को बचाया गया 2 की तलाश जारी

इसुआपुर: प्रखण्ड के दरवां पोखरा में मूर्ति विसर्जन को दौरान नाव पलटने से तीन युवक तालाब में डूब गए. नाव को डूबते देख आनन फानन में एक युवक को तालाब से ग्रामीणों द्वारा निकाला गया. लेकिन दो अन्य युवक अभी तालाब के गर्त में डूबे हुए हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मूर्ति विसर्जन को लेकर एक नाव पर सवार होकर लगभग तीन युवक मूर्ति लेकर गावं के ही दरवां स्थित योगीबीर तालाब में गये थे, लेकिन मूर्ति विसर्जन के समय नाव पलट गया. जिससे सभी युवक तालाब डूबने लगे.

ग्रामीणों द्वारा आनन फानन में अभितेेश कुमार उर्फ बिटन कुमार सिंह नामक युवक को तालाब से निकाला गया, लेकिन अन्य दो युवक सोनू कुमार सिंह व कुंदन राउत को नही बचाया जा सका. अमितेष कुमार सिंह का इलाज पायल नर्सिंग होम में चल रहा है. इलाज कर रहे डॉ बीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अमितेश खतरे से बाहर है. वही इन घटना से गांव में मातम ब्याप्त है. सैकड़ो पुरूष तथा महिलाओं की निगाहें तालाब के तल पर टिकी है. लोग आशा भरी नजरों से अपने गांव के बच्चों का तालाब के गर्त से निकलने का इंतजार कर रहे है.

मौके पर पुलिस दल बल के साथ कैम्प कर रही है. ग्रामीणों के चित्कार से माहौल अत्यंत ग़मगीन बन गया है.

स्थानीय मुखिया संगम बाबा, हेमनारायण सिंह, पपु सिंह, हरमेश साह, बबन साह, ओमप्रकाश साह, टुनटुन दुबे, बिंज सिंह, नवनीत सिंह, दरोगा सिंह, रामाधार सिंह, सुरेंद्र प्रसाद आदि पीड़ित परिवार को सांत्वना दे रहे है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें