भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सांसद रूडी ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सांसद रूडी ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात

Amnaur: देश के प्रधनमंत्री द्वारा रेडियों के माध्यम से की गई मन की बात को शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक के लोगों ने सुना.

मन की बात में अच्छे प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों के साथ साथ सरदार बल्लभ भाई पटेल का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि सरदार जी ने आधुनिक अखण्ड भारत की नींव रखी थी.

उन्होंने जाति पंथ के भेद को रोकने व अपने देश से प्यार करने की बात कही. उन्होंने अपनी पारस्परिक प्रेम और सद्भवना पर अपनी नियति का निर्माण करने की बात भी कही. मन की बात में पीएम ने सिस्टर निवेदिका, देश के जवान, भारत की संस्कृति, दीपावली छठ पर भी अपनी बात को रखा. उन्होंने विशेष रूप से छठ पूजा को प्राकृति की उपासना बताया. आराधना से संस्कार व संस्कृति की वृद्धि होती है.

उन्होंने देश के बच्चे को खुले मैदान में खेलने की आदत बनाने और इनके असाध्य रोगों से बचाव करने की बात कही.

उन्होंने गुरु नानक की जयंती पर कहा कि ये सबके गुरु थे.उन्होंने खादी अपनाने की बातों को भी रखा जिससे राजनेता काफी प्रेरित हुए.

स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी ने भी अपने आवास पर इस पूरे प्रसारण को सुना.

इस दौरान पूर्व विधायक कृष्ण कुमार सिंह मंटू, राज्य परिषद सदस्य राकेश कुमार सिंह, मंडल भाजपा अध्यक्ष संतोष सिंह, राजीव कुमार सिंह, संजीव सिंह दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें