भाजपा नगरा मंडल कार्यसमिति का हुआ विस्तार

भाजपा नगरा मंडल कार्यसमिति का हुआ विस्तार

नगरा: भारतीय जनता पार्टी नगरा मंडल की बैठक बी एस गुरुकुल एकेडमी के प्रांगण में शैलेश कुमार की अध्यक्षता में हुई. जिसमे 6 फ़रवरी को जिला में किसानो की समस्या को लेकर जिला द्वारा आहूत विशाल प्रदर्शन में नगरा मंडल की अधिक से अधिक भगेदारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया गया तथा मण्डल कार्य समिति का विस्तार भी किया गया.

जिसमे दो महामंत्री राकेश तिवारी, नगीना राय को बनाया गया. उपाध्यक्ष संतोष बाबा, चन्द्रशेन कुँवर, उषा देवी, अमरेंद्र प्रसाद, नीलम देवी , गामा राय को मनोनीत किया गया. मंत्री पप्पू कुमार, हरनाथ सिंह उर्फ़ कवि , ओमप्रकाश प्रसाद, मीना देवी, सोनिया देवी को बनाया गया . लालबाबू कुशवाहा को कोषाध्यक्ष तथा प्रवक्ता सुधीर सिंह और मिडिया प्रभारी बब्लू मिश्रा को बनाया गया.

वहीँ  नगरा प्रखंड के खैरा रामपुर कला में मुख्यमंत्री निश्चय यात्रा के कार्यक्रम के तहत खैरा गंडक नहर में रामपुरकला महादलित टोला तक पूर्व से जर्जर सड़क की आनन् फानन में मरम्मति की गई. जिसके तहत उसे डोजर से उखाड़ कर उस पर सुर्खी डाला गया उसके चार दिन बाद सड़क पर केवल गिट्टी रह गया है. जिसमे कोई भी सवारी को आने जाने में कभी भी दुर्घटना हो सकता है. इसे सीघ्र ही सुधारने का प्रस्ताव समहर्ता सारण से नगरा मंडल भाजपा द्वारा पारित किया गया.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें