गरखा में 5 दुकानों को सीओ ने किया सील

गरखा में 5 दुकानों को सीओ ने किया सील

Chhapra: कोरोना को लेकर जिले में lockdown है. कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर राज्य सरकार द्वारा 15 मई तक Lockdown लगाया गया है. ऐसे में सरकार ने गाइडलाइन भी जारी की है जिसके अनुसार सुबह 7 बजे से 11 बजे तक आवश्यक सेवा वाले दुकानों को खोलने की छूट है. सुबह 7 से 11 बजे ही अनिवार्य सेवा वाले दुकाने खुल रही है. निर्धारित समय के बाद पुलिस और प्रशासन द्वारा लगातार इस महामारी को लेकर सावधानी बरतने, घरों में रहने का आह्वान किया जा रहा है. जिससे कि इस महामारी पर रोक लगाई जा सकें. लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग इस आदेश की धज्जियां उड़ा रहे है जिसपर प्रशासन लगाम लगा रहा है.

शुक्रवार को गरखा बाजार में अनिवार्य सेवा से इतर 5 दुकानों को प्रशासन ने सील कर दिया. अंचलपदधिकारी द्वारा गरखा बाजार के निरीक्षण के क्रम में ये 5 दुकाने खुली पाई गई. जिनमे कपड़ों की दुकान शामिल है. वही दुकानों को सील होता देख अन्य जो चोरी छिपे दुकान खोलकर अपना व्यवसाय कर रहे थे भाग निकले.

सीओ के अनुसार प्रशासन और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है. किसी तरह की लापरवाही और नियमों का उल्लंघन करने वाले को छोड़ा नही जाएगा. अनिवार्य सेवा और अनुमति प्राप्त दुकानों में कई दुकानों को सुबह 7 से 11 बजे तक खोलने की छूट है. इसके अलावे मेडिकल और स्वास्थ्य सेवा में छूट है. बेवजह सड़कों पर घूमने एवं वाहन चलाने पर भी कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें