भोजपुरी के सुर सम्राट भरत शर्मा ने बाँधा समां

भोजपुरी के सुर सम्राट भरत शर्मा ने बाँधा समां

Doriganj: आदर्श कला निकेतन डुमरी अड्डा द्वारा महालक्ष्मी पूजा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन छपरा नगर निगम के महापौर प्रिया कुमारी ने किया. इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम से हमें सीख लेने की जरूरत है. अपने समाज में फैले क्रुतियों को समाप्त करना चाहिए.

कार्यक्रम की शुरुआत भोजपुरी के सूर सम्राट भरत शर्मा ने अपने भजन ‘नीमीया के डार मईया लागे लू झुलुउवा’ से की. उसके बाद माईके बसेरवा बा नीमीया के पेड़वा, जेकरा मुंह में खुन के लाली होइ की प्रस्तुति ने उपस्थित श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर पूरे माहौल को भक्तिमय कर दिया. जेकरा तन में जवानी के क्षण आ गइल, पटना से पाजेब बलम जी, पियवा सिवान से अन्हार भइल आइल आदि गीतों की प्रस्तुति कार्यक्रम में चार चांदनी लगाती चली गयी.

वही एक से बढकर एक गजल व निर्गुन की प्रस्तुति का आनंद शुक्रवार को रातभर महफिल में शमा बांधता रहा. वहीं गाजीपुर से आई साधना पांडेय की प्रस्तुति ये माई तीन आ जइतु, मईया जी के स्वागत में जुटल बा गांव नगरी आदि गीत कार्यक्रम को गति देती चली गयी.

इस अवसर पर छपरा नगर निगम के महापौर प्रिया कुमारी, बिस्कोमान के अध्यक्ष डाॅक्टर सुनील कुमार सिंह, प्रदेश मुखिया संघ के अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, छपरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष पार्थ कुमार राय, स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि ध्रमेन्द्र सिंह, अजय कुमार सिंह, विनोद सिंह, मुन्नासहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें