एकतरफा प्यार में आशिक ने दुल्हें की काटी नाक

एकतरफा प्यार में आशिक ने दुल्हें की काटी नाक

Chhapra: एक तरफा प्यार में एक आशिक इतना पागल हो गया कि उसने प्रमिका के दूल्हा को चाकू से नाक काटकर जख्मी कर दिया. इलाज के बाद मामला थाने में पहुंचा. पंचायती के बाद थाने में शादी समपन्न कराई गई.

बताया जाता है कि सोमवार की रात स्थानीय थाना क्षेत्र के बेलौर गांव में एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने दूल्हा पर चाकू से हमला कर दिया. दूल्हे की किस्मत अच्छी थी की हमला देख अपने आपको बचाने की कोशिश में चाकू गर्दन के बदले मुंह पर लगी और नाक कट गई जिससे उसकी जान बची.

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्यारेपुर बंगरा घाट से सोमवार की शाम कागा बैठा के पुत्र की बारात पानापुर थाना क्षेत्र के बेलौर गांव में आयी हुई थी. हिन्दू धर्म रीति रिवाज के अनुसार द्वार पूजा, बरनेत की रस्म अदा हुई. उसके बाद दूल्हे का बुलावा शादी के लिए आया. दूल्हा गाड़ी में बैठकर दुल्हन के घर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में सनकी आशिक ने बाईक से पीछा किया. जैसे ही वह दूल्हे की गाड़ी के नजदीक पहुँचा उसने अचानक बड़े चाकू से दूल्हा रंजन कुमार के गर्दन पर वार किया.जिससे बचने का प्रयास दूल्हे ने किया. लेकिन चाकू गर्दन के बदले होंठ व नाक पर लग गया.

घटना के बाद दूल्हे की गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने गाड़ी को जहां बारात ठहरी थी वहां ले गया. जख्मी हालत में दूल्हे को बाइक से मशरक पीएचसी लाया गया जहां दूल्हे का ईलाज किया गया. मंगलवार की सुबह में लड़के पक्ष वालों ने शादी से इनकार कर बारात वापस जाने की तैयारी में लग गए, लेकिन स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों ने मामले को हस्तक्षेप करते हुए थाने चले जहां देर शाम को पानापुर थाने में ही शादी की रस्म अदा की गई.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नविवाहिता ने पति पर जानलेवा हमला के मामले में सनकी आशिक सेमरी गांव निवासी सोनू कुमार सिंह व बेलौर गांव निवासी ज्योति कुमार को नामजद आरोपी बनाई हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें