सारण के युवा नेता सौरभ पांडेय ने ली लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता

सारण के युवा नेता सौरभ पांडेय ने ली लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता

Chhapra/Patna: सारण के प्रसिद्ध समाजसेवी, शिक्षाविद व युवा नेता सौरभ पांडेय ने सोमवार को पटना में आयोजित एक भव्य मिलन समारोह में लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. अपने हजारों समर्थकों के साथ लोजपा पार्टी कार्यालय में पहुंचे सौरभ पांडेय को पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और बिहार लोजपा के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने सदस्यता दिलाई.

श्री पासवान ने इस अवसर पर पांडेय को पार्टी हित में कार्य करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि लोजपा में युवाओं व बुद्धिजीवियों का हमेशा स्वागत है. सौरभ पांडेय के लोजपा में हुए इस मिलन को सारण प्रमंडल में लोजपा की नीतियों के विस्तार और संगठन की मजबूती के लिहाज से महत्वपूर्ण देखा जा रहा है.

इस अवसर पर सौरभ पांडेय ने कहा कि वे लोजपा और रामविलास पासवान की नीतियों से शुरू से ही प्रभावित रहे हैं. फिर चिराग पासवान के संपर्क में आने के बाद पार्टी की नीतियों को नजदीक से जानने का मौका मिला.

श्री पांडेय ने कहा कि चिराग पासवान ने मुझे राजनीति के माध्यम से समाज सेवा की सलाह दी. वे मेरे प्रेरणा स्रोत हैं. उनके साथ काम करके समाज व जनहित के लिए कदम बढ़ाने की प्रेरणा मिलती है. उनके नेतृत्व में मुझे पूर्ण भरोसा है. पार्टी की हर जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए मैं हमेशा तत्पर हूं. समाज सेवा के अलग-अलग स्तर पर मैंने अपने जिले सारण और मांझी के लोगों की सेवा हर संभव की है. अब मैं लोजपा के कार्यकर्ता के रूप में जनता के बीच जाकर उनका सुख-दुख बांटना चाहता हूं. लोजपा की नीतियां समाज के हर वर्ग के उत्थान और विकास को लेकर हैं. पार्टी के नेता चिराग पासवान आज युवाओं की चाहत बन गए हैं. हमारे क्षेत्र में चिराग पासवान के प्रति युवाओं में अलग जुनून है. सभी उनसे प्रभावित हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें