वीआईपी प्रत्याशी बीरेंद्र का समर्थकों ने किया स्वागत

वीआईपी प्रत्याशी बीरेंद्र का समर्थकों ने किया स्वागत

Baniyapur: एनडीए की घटक दलों में शामिल वीआईपी की उम्मीदवार वीरेंद्र ओझा को बनाये जाने पर जनता में आपार खुशी है. टिकट मिलने के बाद बुधवार को मशरक तथा बनियापुर के कई पंचायतो में समर्थकों ने श्री ओझा को फूलमाला पहना उनका स्वागत किया.

समर्थकों ने इस बार बहुमत से जीताकर श्री ओझा को विधानसभा भेजने का संकल्प लिया. समर्थकों के उत्साह व खुशी को देख श्री ओझा ने कहा कि मैं क्षेत्र की सर्वांगीण विकास के लिए कृत संकल्पित होकर आपके बीच आया हूं. आपकी आपार प्रेम व स्नेह से मैं अभिभूत हूं और जीत के प्रति भी आश्वश्त हूं. आपकी स्नेह व साथ क्षेत्र की विकास व भयमुक्त समाज बनाने में सहयोगी है. उन्होंने कहा कि मैं हर सुख दुख में आपके साथ रहा हूं और भविष्य में भी आपके साथ रहूंगा. श्री ओझा ने बताया कि 16 अक्टूबर को नामांकन की प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी. उन्होंने एनडीए के गठबन्धन वीआईपी कोटे से प्रत्याशी बनाए जाने पर शीर्ष नेताओं को कोटि कोटि धन्यवाद देते कहा एनडीए के सभी कार्यकर्ता समर्पित भाव से हमारे साथ है. बनियापुर विधान सभा मे एनडीए की भारी बहुमत से जीत निश्चित है. मौके पर कान्तु ठाकुर, कामेश्वर सिंह, ब्रजेश मिश्रा, नन्हे ओझा, प्रमोद कुमार,गोबिंदा सिंह सहित दर्जनों थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें