विश्वविद्यालय के आधे-अधूरे काम शीघ्र होंगे पूरे: कुलपति

विश्वविद्यालय के आधे-अधूरे काम शीघ्र होंगे पूरे: कुलपति

Chhapra: विश्वविद्यालय में लम्बित पड़े कार्यों को गति प्रदान करने के लिए बैठकों का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी कड़ी में विश्वविद्यालय की बुनियादी संरचनाओं को मजबूत करने के लिए कुलपति प्रो फारूक अली की अध्यक्षता में कुलपति कक्ष में निर्माणाधीन (आधे-अधूरे) भवन को पूर्ण करने हेतु संवेदकगण के साथ बैठक आयोजित किया गया. 

कुलपति ने संवेदकों संग संवाद करते हुए निर्देश दिया कि आप लोग विश्वविद्यालय के काम को अपना काम समझते हुए समयबद्ध होकर पूरा करें, क्योंकि जनवरी 2021 से सभी स्नातकोत्तर विभाग को राजेन्द्र महाविद्यालय परिसर से लाकर विश्वविद्यालय परिसर में संचालित कराना है. आगे सतर्क करते हुए उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में विश्वास तथा सत्य पर आधारित विधिसम्मत कार्य होना चाहिए.

बैठक में वित्त सलाहकार राकेश कुमार मेहता, वित्त पदाधिकारी प्रो. वसन्त कुमार, कुलसचिव ग्रुप कैप्टन श्रीकृष्ण, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ दिनेश पाल एवं इंजीनियर प्रमोद कुमार के साथ संवेदक विजय नारायण सिंह, बजरंगी सिंह, सुशील कुमार सिंह, प्रकाश कुमार सिंह उपस्थित रहे. जानकारी पी. आर. ओ. प्रो हरिश्चंद्र ने दी. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें