सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव को लेकर महागठबंधन एकजुट

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव को लेकर महागठबंधन एकजुट

Chhapra: सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी केदारनाथ पांडेय के प्रति अपनी एकजुटता को लेकर घटक दल में शामिल राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम तथा सीपीआई माले की ओर से सोमवार को प्रेस वार्ता आयोजित की गयी

इस दौरान संयुक्त बयान जारी कर केदारनाथ पांडे की जीत का दावा किया गया. बयान में कहा गया है कि केदारनाथ पांडे योग्य कर्मठ कुशल और शिक्षाविद प्रत्याशी हैं. जिनका जीवन शिक्षा तथा शिक्षकों के लिए ही समर्पित रहा है. श्री पांडे शैक्षिक समस्याओं के निदान के लिए सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष किया है और शिक्षकों के वेतनमान ढांचे के निर्माण तथा सेवा शर्त नियमावली के निर्माण में अहम भूमिका का निर्वाह किया है. अब महागठबंधन के संकल्प पत्र में यह ऐलान कर दिया है कि समान काम समान वेतन के तहत पूर्ण वेतनमान तथा अन्य सरकारी सुविधाएं प्रदान की जाएगी.

नेतोँ ने कहा कि जिले के प्रबुद्ध मतदाताओं ने मन बना लिया है कि केदारनाथ पांडे को प्रथम वरीयता का मत प्रदान कर उन्हें विजयी बनाएंगे. महागठबंधन के नेताओं के विधानसभा चुनाव में जिले के सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में महागठबंधन एकजुट है और सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में महागठबंधन के प्रत्याशी हैं और विजयी होंगे.

प्रेस वार्ता में राजद के प्रवक्ता हरे लाल यादव, वरीय राजद नेता प्रीतम यादव, सीपीआई के जिला सचिव रामबाबू सिंह, सीपीआई माले के सचिव सभापति राधे, सीपीआईएम के राज्य सचिव मंडल सदस्य अहमद अली, कांग्रेस के उपाध्यक्ष नदीम अहमद शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें