बजट में पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई का जिक्र नहीं, खोखला है बजट: जितेन्द्र कुमार राय

बजट में पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई का जिक्र नहीं, खोखला है बजट: जितेन्द्र कुमार राय

Chhapra: बिहार विधानसभा में उपमुख्यमंत्री व सूबे के वित्त मंत्री तार किशोर प्रसाद ने वित्तीय वर्ष 2021-22 का बजट पेश किया. तार किशोर प्रसाद ने पहली बार बजट पेश किया गया. बजट का एक ओर जहाँ सत्ता पक्ष समर्थन कर रहा है और सराह रहा है वही दूसरी ओर विपक्ष इसपर सवाल खड़े कर रहा है.

मढ़ौरा से राजद विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने कहा कि सरकार की ओर से पेश किया गया बजट एक खोखला बजट है. जिसमें युवा और शिक्षकों ने काफी उम्मीद लगा कर रखी थी. उन सभी को यह सरकार ने धोखा देने का काम किया. पूरा बजट झूठ का पुलिंदा पेश किया गया है.

उन्होंने कहा कि बजट में पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई का कहीं जिक्र नहीं है. उन्होंने कहा की बजट में सात निश्चय पार्ट 2 की बात की गई है. लेकिन एक इंडस्ट्री कारखाने की बात नहीं की गई. जूट मिल, चीनी मिल किसी का भी जिक्र नहीं हुआ. फूड प्रोसेसिंग यूनिट, मकई और मखाना इन सब चीजों का कहीं चर्चा नहीं किया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें