बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता बने छपरा के डॉ कुंतल

बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता बने छपरा के डॉ कुंतल

Chhapra: आल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने बिहार कांग्रेस कमेटी की नई सूची जारी की है.  इसके तहत छपरा के कांग्रेस नेता कुंतल कृष्ण को बिहार का प्रवक्ता बनाया गया है. श्री कुंतल को बिहार का मुख्य प्रवक्ता बनाए जाने पर जिलेभर के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता उन्हें बधाई दे रहे हैं. बिहार के प्रवक्ता बनाये जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उससे वह पूरी तरह से निर्वहन करेंगे.

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी एनएसयूआई के नेशनल स्पोक्सपर्सन रह चुके हैं.  इसके अलावा जेएनयू, डीयू समेत  केंद्रीय यूनिवर्सिटी में राजनीतिक रूप से सक्रिय रहे है. श्री कुंतल श्रीलंका व फिलिस्तीन के प्रभावित क्षेत्रों में  अंतराष्ट्रीय सम सामरिक एवं जन स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम किये हैं. इसके अलावें उन्होंने ज़िला में भी शिक्षा व जन स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किये हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में वो पार्टी के बातों को लोगों तक पहुचाने का काम करेंगे. साथ ही सरकार की जन विरोधी नीतियों का खिलाफ आम जनता की आवाज बनकर लड़ाइयां लड़ी जाएंगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें